सवाई माधोपुर-हेमेन्द्र शर्मा।
सवाई माधोपुर जिले में बजरी लीज धारक के खिलाफ सोमवार को राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा फिर से आंदोलन की राह पर है। करमोदा में सैकड़ों की तादाद में समर्थक डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के साथ में शामिल हुए। इसके पश्चात राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा ने करमोदा से कलेक्ट्रेट की तरफ कुछ कर दिया ,सैकड़ों की तादाद में समर्थकों का हुजूम कलेक्ट्रेट की ओर रवाना हो गया। वहीं जिला कलेक्ट्रेट पर पुलिस की ओर से थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था को अंजाम दिया गया था। जहां पर दर्जनों की तादाद में पुलिस के अधिकारी व जवान तैनात किए गए। लेकिन जैसे ही डॉक्टर किरोड़ी सैकड़ों समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट के समक्ष पहुंचे वैसे ही डॉक्टर किरोड़ी ने अपना रुख बदल दिया और डॉक्टर किरोड़ी रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गए।
यह देख कर पुलिस सुरक्षा व्यवस्थाएं भी धरी की धरी रह गई। डॉक्टर किरोड़ी लाल मीना सैकड़ों समर्थकों के साथ रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया पर आ गए। जहां बीचो-बीच उन्होंने समर्थकों को संबोधित किया और धरने पर बैठ गए। डॉक्टर किरोडी ने जानकारी देते हुए कहा कि बजरी लीज धारक अवैध जगहों से बजरी निकाल रहा है।सरकारी भूमि से अवैध रूप से बजरी निकाली जा रही है। जिसमें राज्य सरकार के मुखिया तथा सवाईमाधोपुर जिले के सत्ताधारी दल के सदस्य तक मिले हुए हैं। 
पुलिस एवं प्रशासन की पूर्ण मिलीभगत के चलते बजरी का गोरखधंधा चल रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें जब तक पुख्ता आश्वासन नहीं मिलेगा । तब तक वह रेलवे स्टेशन परिसर में ही अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ धरना देकर बैठे रहेंगे।