हनुमानगढ़-विश्वास कुमार।
हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर गांव नौरंगदेसर में सेब से भरे ट्रक की चपेट में जुगाड़ बाइक ट्रॉली आ गई। बाइक ट्रॉली को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। बाइक ट्रॉली में सवार सभी सात लोग ट्रक की चपेट में आ गई। उनमें से तीन लोग तो ट्रक के तले दब गए, जबकि चार लोग टक्कर से घायल हो गए गिर गए। घायलों को जिला अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।सातों लोग पंजाब के फिरोजपुर से हनुमानगढ़ के रावतसर कस्बे के खेत्रपाल मंदिर मे धोक लगाने आये थे। सूचना मिलने पर शेरगढ़ चौकी व टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। चार घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मगर तीन लोगों को ट्रक के नीचे से तत्काल नहीं निकाला जा सका। इसलिए गांव से ही एक्सक्वेटर मशीन मंगवाई गई। मशीन की मदद से पहले ट्रक तले दबे तीन लोगों को बाहर निकाला गया। उनको जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। ट्रक में सेब की पेटियां लदी हुई थी जो सड़क पर बिखर गई। इससे यातयात बाधित हो गया। पुलिस ने ट्रक व सेब की पेटियों को एक्सक्वेटर मशीन की मदद से हटाकर यातायात सुचारू कराया।
जुगाड़ बाईक ट्राली।
दो दिन मे दो सड़क हादसों मे 8 लोगों की मौत हो गई है। लेकिन आज रावतसर के नौरंगदेसर मे हुए हादसे मे बाईक चालक द्वारा बाईक के पीछे जुगाड़ लगाकर ट्राली लगाई गईं थी जोकि यातायात नियमों के विरुद्ध है।
2 दिन 3 हादसे 8 मौतें।
बता दे की सोमवार सुबह ही हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना क्षेत्र के जसाना गाँव के पास ट्रक व रोडवेज बस की भिड़ंत हो गईं थी,हलांकि इस हादसे मे किसी को नुकसान नही हुआ है, लेकिन 31 दिसम्बर रात को पल्लू थाना क्षेत्र के बिसरासर गाँव के पास कार व ट्रक की भिड़ंत मे पांच दोस्तों की मौत हो गई थी और आज रावतसर थाना क्षेत्र के नौरंगदेसर गाँव के पास हुए इस हादसे मे 3 जनों की मौत हो गई है।