जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

जयपुर में युवक का किडनैप कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। साथ मौजूद गर्लफ्रेंड के शोर मचाने पर बदमाश उसको छोड़कर फरार हो गए। किडनैप युवक से मारपीट कर भाई को कॉल कर फिरौती के रुपए मांगे। पकड़े जाने के डर से किडनैप युवक को छोड़कर बदमाश फरार हो गए। बजाज नगर थाने में पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि लालकोठी निवासी आकाश मीना (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 18 अप्रैल को 1:30 AM पर वह स्कूटी पर अपनी दोस्त के साथ लालकोठी से गोपालपुरा बाइपास की तरफ जा रहा था। अचानक पीछे से आई काले कलर की बिना नंबर प्लेट कार से उन्हें गट्टे पर रूकवा लिया। कार से उतरे 2 बदमाशों ने डंडे से स्कूटी में तोड़फोड़ की। जबरन उसको पकड़कर कार में बैठा लिया। गर्लफ्रेंड को भी जबरन बैठाने लगे, लेकिन उसके शोर मचाने पर उसे छोड़कर कार लेकर रवाना हो गए।

रास्ते में उसके मुंह पर कपड़ा डालकर मारपीट की। पैसे मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। घरवालों के मोबाइल नंबर लेकर पैसे मांगे। बड़े भाई आशीष को 10 हजार रुपए लेकर इधर-उधर बुलाते रहे। रात करीब 3 बजे पकड़े जाने के डर से भांकरोटा पुलिया के नीचे उसे छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद भाई को बुलाकर जैसे-तैसे वह घर पहुंचा। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ कार सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।