उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का उदयपुर में रोड शो हुआ। गहलोत यहां उदयपुर शहर विधानसभा से कांग्रेस कैंडिडेट गौरव वल्लभ के लिए रोड शो में निकले। सुखाड़िया सर्कल से रवाना हुए रोड शो में गहलोत के साथ गौरव वल्लभ और उदयपुर के कांग्रेस नेता गाड़ी में सवार थे। गहलोत उदयपुर की जनता से अभिवादन करते हुए वल्लभ के समर्थन में वोट की अपील करते हुए चल रहे थे। इसके बाद रोड शो सभा में तब्दील हो गया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कन्हैयाल लाल हत्याकांड में किसके लोग थे ये सबको पता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए बोले कि ये राजस्थान का माहौल खराब कर रहे है। ये लोग कांग्रेस पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।गहलोत ने कहा कि मैंने राजस्थान के विकास और लोगों के सेवा में कोई कमी नहीं रखी है। देवास के अगले फेज पर काम शुरू करवा दिया है। विपक्ष झूठे आरोप लगाते है। कोरोना में बहुत काम किया और हमारा भीलवाड़ा मॉडल देश के लिए आदर्श साबित हुआ। आज राजस्थान में सबके लिए बीमा है और स्वास्थ्य के अधिकार का हमने कानून बना दिया है।

गहलोत बोले-शहरों में नरेगा की तरह रोजगार की योजना शुरू की। महिलाओं को फ्री मोबाइल दिए। बुजुर्गों को पेंशन दे रहे और वो बढ़ती जाएगी। आज दूध उत्पादन में राजस्थान अव्वल नम्बर पर है। सभा में राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने मुख्यमंत्री गहलोत की गारंटी गिनाई। उन्होंने सीएम को भगवान का दूसरा रूप बताया। वहीं, दोनों उम्मीदवार गौरव वल्लभ और विवेक कटारा ने भी संबोधित किया।

इससे पहले सुखाड़िया सर्कल पर पूर्व सीएम मोहनलाल सुखा​ड़िया की प्रतिमा पर नमन करते हुए उनको पुष्पाजंलि अर्पित की। सुखाड़िया सर्कल से शुरू हुआ रोड शो लोक कला मंडल, चेतक, देहलीगेट, सूरजपोल, पारस तिराहे होते हुए सब सिटी सेंटर के पास परशुराम चौराहे  पर सभा में बदल गया

वहां उदयपुर ग्रामीण के कांग्रेस उम्मीदवार विवेक कटारा के समर्थन में सभा है। इससे पहले रेलवे ट्रेनिंग पर सीएम का स्वागत किया गया, बाद में वहां से वे सर्किट हाउस गए और फिर वे सुखाड़िया सर्कल आये और फिर सुखाड़िया की प्रतिमा पर नमन कर रोड शो शुरू हुआ।