बारां ब्यूरो रिपोर्ट। 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बिना खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का नाम लिए इशारो इशारों में कहा कि सीएम ने अपने विधायकों को छूट दे रखी है। खूब लूट पाट करो। प्रदेश में इस काम में सबसे ऊँचाई बाँरा ज़िले ने छुई है और देश में राजस्थान में। यह बात राजे ने अन्ता, बाँरा, किशनगंज और छबड़ा प्रत्याशी कँवर लाल मीणा, राधेश्याम बैरवा, ललित मीणा और प्रताप सिंह सिंघवी के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में कही। 

उन्होंने कहा कि राजनीति में जो चमकते सितारे दिखते है, उनकी चमक लंबी नहीं होती और राजनीति में जो सीधे और सरल स्वभाव के होते हैं, उनकी चमक स्थाई होती है। ऐसे लोप्रोफ़ाइल नेता ख़ुद की नहीं, लोगो की क़िस्मत चमकाते हैं। जैसे कि भाजपा के बाँरा-अटरु प्रत्याशी राधेश्याम बैरवा।

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि ईआरसीपी भाजपा सरकार ने शुरू की थी, जिसे अब पूरा भी भाजपा सरकार ही करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा काम है जनता के लाभ की योजनाँओं को आगे बढ़ाने का। गहलोत सरकार का काम है उन्हें अटकाने का। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार आएगी और ऐसा सिस्टम बनाएगी की कभी पेपर लीक नहीं होंगे।

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारी नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। पीएम मोदी विश्व के लोकप्रिय नेता। जिनके के प्रयास से राम मंदिर जनवरी में बन कर तैयार होगा और पूरा देश दर्शन करेगा।

महिलाओं की सुरक्षा के लिए उनकी सरकार ने जो अभय कमांड सेंटर खोले थे, वह इस सरकार ने बंद करवा दिये। इससे अपराध अनियंत्रित हो ग़ये। महिला, दलित अत्यचार में प्रदेश अव्वल है। इस मौके पर उनके साथ उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह भी थे।