भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

भीलवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी और तीन बार विधायक रहे चुके विट्ठल शंकर अवस्थी शुक्रवार को नामांकन भरा। इससे पहले उन्होंने रोड शो निकाला, जिसमें पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल हुई। नामांकन से पहले विट्ठल ने देव दर्शन कर संतों का आशीर्वाद लिया।

भाजपा ने विट्ठल को भीलवाड़ा शहर से चौथी बार मौका दिया हैं। भाजपा प्रत्याशी सांगानेरी गेट चौराहे से कार्यकर्ताओं के साथ बैंड बाजे की धुन पर शुक्रवार सुबह जुलूस के रूप में नामांकन के लिए रवाना हुए।

जुलूस के दौरान कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन कर संतों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने आम जनता से वोट देकर आशीर्वाद बनाए रखने की अपील भी की।

राजे बोलीं- हम जोरदार तरीके से जीतकर आएंगे
भाजपा प्रत्याशी के समर्थन और वोट की अपील करने खुद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी पहुंची। सांसद सुभाष बहेड़िया, सभापति राकेश पाठक सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और आमजन भी जुलूस में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए राजे ने कहा कह निश्चित रूप से हम लोग जोरदार तरीके से जीतकर आएंगे।

राजे ने कहा कि मैं आज पार्टी की ओर से भीलवाड़ा आई हूं ताकि कार्यकर्ताओं,एमपी, एमएलए और पूर्व विधायक के साथ रह सकूं। पार्टी की तरफ से शुभकामना देने के लिए यहां आई हूं। इस दौरान राजे मीडिया कर्मियों के सवालों से बचती नजर आई। उन्होंने पुनः 15-20 दिन बाद भीलवाड़ा आने की बात कही। इससे राजे ने प्रत्याशी अवस्थी के साथ रोड शो में भाग लिया