सवाई माधोपुर - हेमेंद्र शर्मा हेमेंद्र शर्मा 

भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्या आशा मीणा ने भाजपा से बगावत कर आज अपनी पूरी ताकत दिखाते हुए सवाई माधोपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया ।आशा मीणा ने भाजपा से टिकट की मांग की थी। लेकिन भाजपा ने उनका टिकट काटकर राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा को दे दिया गया । ऐसे में आशा मीणा ने भाजपा से बागी होकर सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय लड़ने की ताल ठोक दी और सवाई माधोपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए आज निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। 

इस अवसर पर भारी तादाद में समर्थकों के साथ आशा मीणा अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची और रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया ।नामांकन पत्र भरने के तुरंत बाद आशा मीणा ने सभी लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। साथ ही दशहरा मैदान पर आयोजित आमसभा में शामिल होने की अपील की।

इस अवसर पर वार्ता करते हुए आशा मीणा ने कहा कि भले ही भाजपा ने उनका टिकट काट दिया हो लेकिन राम रूपी जनता की आशीर्वाद से वे इस विधानसभा चुनाव में खड़ी है और जनता के आशीर्वाद से चुनाव भी जीतेंगी । आशा मीणा के बागी होने से जहां भाजपा का चुनावी गणित बिगड़ सकता है   प्रत्याक्षी दानिश अबरार   .बशर्ते वो अपने  खेलें। जिस तरह आज आशा मीणा ने अपने हजारों समर्थंको के साथ शक्ति प्रदर्शन कर नामांकन दाखिल किया है ,उसे देखते हुए भाजपा और कॉंग्रेस दोनों ही पार्टियों में बेचैनी बढ़ गई है । नामांकन के दौरान आशा मीणा की भीड़ चर्चा का विषय बनी हुई है ।