दौसा ब्यूरो रिपोर्ट। 

लालसोट के राहुवास थाना क्षेत्र चार साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह (54) को शनिवार देर रात बर्खास्त कर दिया गया है। जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता ने आदेश जारी किए है। वहीं, आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार देर शाम को मेडिकल बोर्ड ने पीड़ित बच्ची की जांच कराने के बाद शनिवार को 164 के बयान दर्ज करवाए गए। वहीं, जांच के बाद दौसा SP वंदिता राणा ने कहा कि बच्ची की स्थिति सामान्य है और उसे गंभीर चोट नहीं आई है।

पीड़ित बच्ची को गोद में लेकर थाने के बाहर पहुंची मां। सब इंस्पेक्टर पर बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगाया।
पीड़ित बच्ची को गोद में लेकर थाने के बाहर पहुंची मां। सब इंस्पेक्टर पर बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगाया।

इधर, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण शनिवार देर रात राहुवास गांव पहुंचे। जहां परिजनों से मिले और घटना की निंदा करते हुए अपराधों के लिए सरकार को चेताया। उन्होंने कहा कि 5 साल में राजस्थान में दलितों के साथ अत्याचारों की घटनाएं लगातार बढ़ रही है और दलितों को न्याय भी नहीं मिलता है। इस घटना को अभी दो दिन से अधिक का समय हो गया, लेकिन पीड़ित परिवार को पुलिस की ओर से सुरक्षा भी मुहया नहीं करवाई गई है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं में कई नेता लोग आएंगे और पीड़ित परिवार के साथ फोटो खिंचवाएंगे और चले जाएंगे। अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए उन्हें एक मौका मिलता है और विरोधी दल के नेता भी सत्ता पक्ष के लोगों को संरक्षण देते हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री को इस पीड़ित परिवार के पास आकर इसके पैरों में पड़कर माफी मांगनी चाहिए और कहना चाहिए कि हम आपको सुरक्षा नहीं दे पाए और हम आपको समय पर न्याय भी नहीं दे पाते हैं। दलितों को इतना भी कमजोर मत समझन। अब राजस्थान में इस तरीके से गुंडा राज नहीं चलेगा जो आए दिन महिलाओं के साथ और दलितों के साथ इस तरीके से अत्याचार होते रहेंगे और हम देखते रहेंगे।

आक्रोशित भीड़ ने आरोपी सब इंस्पेक्टर की धुनाई कर दी।
आक्रोशित भीड़ ने आरोपी सब इंस्पेक्टर की धुनाई कर दी।

सरकार के माथे पर कलंक

भाजपा महिला मोर्चा ने घटना को लेकर थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। इस दौरान महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुमन खुर्रा ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार के 5 साल के राज में महिलाओं के साथ दिन प्रतिदिन अत्याचारों की घटनाएं बढ़ती रही है और देश में महिला अत्याचार में राजस्थान नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि 4 साल की मासूम के साथ सरकार के रक्षक सब इंस्पेक्टर ने दरिदंगी की है जो सरकार के माथे पर एक कलंक है।

ASP कर रहे मामले की जांच

डीएसपी मानाराम गर्ग ने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है उसे आज न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। वहीं पुलिस ने पीड़ित के न्यायालय में 164 के बयान भी करवा दिए हैं पूरे मामले की जांच एएसपी शंकर लाल मीणा कर रहे हैं।

राजस्थान में बच्ची से रेप का आरोपी SI बर्खास्त:बच्ची की मां ने आरोपी को जूते से पीटा; लोगों ने थाने का घेराव किया

राजस्थान के दौसा में शुक्रवार को सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह(54) ने कॉन्स्टेबल की 5 साल की बच्ची के साथ रेप किया था। वारदात का खुलासा होते ही लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। दरअसल, आरोपी ने थाने में ही खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था