जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली बाद प्रदेश में चुनावी मोड में दिखेंगे। वे जयपुर और जोधपुर में दो से तीन बड़े रोड शो करेंगे। जानकारी के अनुसार, 22 नवंबर को जयपुर के परकोटे में और 23 को जोधपुर में रोड शो होगा।

जयपुर में एक के बजाय दो रोड शो हो सकते हैं। जयपुर में रोड शो की शुरुआत गोविंद देवजी मंदिर और गणेश मंदिर से किए जाना प्रस्तावित है। रोड शो के तहत करीब 9 से 10 किमी का रास्ता तय किया जाएगा। दूसरी ओर, गुरुवार को पीएम में नई कृषि उपज मंडी परिसर, उदयपुर में भाजपा की चुनावी सभा करेंगे। पीएम मोदी का इस बार का राजस्थान दौरा लगभग एक महीने बाद लग रहा है। इससे पहले वे 5 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में जनसभा कर चुके हैं। उसके बाद से उनकी एक भी सभा नहीं हुई। जबकि पिछले साल सितंबर से इस साल के अक्टूबर तक उनकी प्रदेश में 13 सभाएं हो चुकी हैं।

अब भाजपा राज्य स्तर पर मोदी, शाह, राजनाथ, योगी आदित्यनाथ,स्मृति ईरानी, हिमंता बिस्वा सरमा और पियूष गोयल की सभाओं से ना केवल प्रचार बल्कि बागियों के डैमेज कंट्रोल की भी रणनीति बनाकर दिल्ली भेज रही है। इस बारे में प्रदेश प्रभारी प्रह्लाद पटेल और भूपेंद्र यादव ने भी मंत्रणा की बताई। कुल मिलाकर भाजपा दीवाली के बाद अपने लोकप्रिय और वाकपटु नेताओं और प्राकताओं की सभाओं और प्रेस वार्ताओं की झड़ी लगाने ही रणनीति पर अमल करेगी।