जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

जयपुर के मालवीय नगर में रहने वाले जज के घर से चोरों ने लाखों रुपए की नकदी और गहने चोरी कर लिए। भीलवाड़ा एसीबी कोर्ट में लगे जिला न्यायाधीश राकेश कटारा की शिकायत पर मालवीय नगर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

सीआई पूनम चौधरी ने बताया कि 25 नवंबर को मालवीय नगर स्थित मकान नंबर 4/222 में चोरों ने घुस कर मकान में रखा लाखों रुपए का गोल्ड और अन्य सामान चोरी कर लिया। जज राकेश कटारा की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आसपास लगे कमरों की मदद से बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को डिटेन कर पूछताछ करना भी शुरू कर दिया है।

राकेश कटारा ने रिपोर्ट दी है कि वह दशहरा मनाने के लिए जयपुर में अक्टूबर में आए थे। 24 अक्टूबर को वापस भीलवाड़ा चले गए थे जिसके बाद से मकान बंद था। 25 नवम्बर को जब भीलवाड़ा से लौट कर मालवीय नगर स्थित घर पहुंचे तो देखा की घर के सभी ताले टूटे हुए थे। सांकल टूटी हुई थी, ग्राउन्ड फ्लोर और उसके उपर की मंजिल में अंदर के कमरे में रखी अलमारी से रखा हुआ सारा सामान चोरी हो चुका था। जिस में 7 हजार रुपए नगद,1 डायमण्ड का सेट (1नेकलेस, 2 इयररिंग्स), 5 गोल्ड के कड़े, 2 गोल्ड की मोटी चूड़ियां, 2 गोल्ड की गिन्नियां, 20 गोल्ड की अंगूठिया, नीलम, पुखराज और मानक की अंगूठी शामिल हैं। 5 गोल्ड के पेंडेंट, 4 चांदी के गिलास, 8 गोल्ड की बालियां आरोपी चोरी कर फरार हो गया। पुलिस ने जज की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।