सीकर ब्यूरो रिपोर्ट। 

सीकर में जननायक जनता पार्टी (JJP) ने चुनावी मैदान में पूरी तरीके से उतर आई है। पार्टी ने फतेहपुर सीट से पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

JJP से चुनाव लड़ने की बात पर नंदकिशोर महरिया ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार से परेशान हैं। बच्चों की तस्करी,रेप, साइबर ठगी जैसे सभी अपराधों में राजस्थान नंबर वन पर है। मुख्यमंत्री अब लोगों से राजस्थान को नंबर एक बनाने के लिए सुझाव मांग रहे हैं। अब और किस मामले में वह राजस्थान को नंबर वन बनाएंगे।

भाई किस पार्टी में जनता को नहीं पड़ता फर्क
पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया ने बीजेपी से अपने बड़े भाई सुभाष महरिया के चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि किसका भाई कहां से प्रत्याशी है,इस बात का फर्क जनता को नहीं पड़ता हैं। एक ही परिवार के सदस्यों की ओर से अलग-अलग पार्टी में जाने पर कन्फ्यूजन होने की बात पर नंदकिशोर महरिया ने कहा कि इसमें कंफ्यूजन कैसा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का अधिकार सबको है। जनता जिसको चाहेगी, उसे ही चुनाव जिताएगी।

2013 से 2018 तक निर्दलीय विधायक रह चुके
पूर्व विधायक नंदकिशोर महरिया मूल रूप से सीकर के लक्ष्मणगढ़ इलाके के कूदन गांव के रहने वाले हैं। जो साल 2013 से 2018 तक फतेहपुर में निर्दलीय विधायक भी रह चुके हैं। नंदकिशोर महरिया पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया के भाई हैं। साल 2013 में भी इन्होंने विधानसभा चुनाव निर्दलीय ही जीता था। नंदकिशोर महरिया के फतेहपुर से दावेदारी करने के बाद अब यहां कांग्रेस-बीजेपी-जेजेपी में त्रिकोणीय मुकाबला हो सकता है। राजस्थान में बीजेपी का जेजेपी से गठबंधन नहीं होने की बात पर महरिया ने कहा कि हो सकता है कि भाजपा के प्रदेश नेतृत्व को इससे कोई आपत्ति हो। हालांकि गठबंधन तो चुनाव जीतने के बाद भी होते हैं।