जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन के दूसरे दिन मात्र एक नामांकन फॉर्म दाखिल हुआ। नामांकन फॉर्म ले जाने वालों का सिलसिला आज भी जारी रहा। सूरसागर विधानसभा क्षेत्र से पहला नामांकन दाखिल किया गया। आज 33 उम्मीदवार ने नामांकन फॉर्म कलेक्ट किए। कल 55 नामांकन फॉर्म कलेक्ट किए गए थे। ऐसे में दो दिन में कुल 88 नामांकन पत्र जोधपुर की तीन विधानसभा सीटों के लिए कलेक्ट किए गए। सरदारपुरा विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिस कार्यालय से 12, सूरसागर से 14 व शहर से 7 फॉर्म कलेक्ट किए गए है।

नामांकन के दूसरे दिन भी नामांकन पत्र कलेक्ट करने को लेकर ही तेजी दिखी। उम्मीद की जा रही है कि बुधवार से नामांकन दाखिल करने वालों में तेजी आएगी। हालांकि अभी दोनों बड़ी पार्टियों के प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई ऐसे में उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर इंतजार कायम है।

इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मनीषा पंवार और महेन्द्र विश्नोई 3 तारीख को नामांकन पत्र दाखिल करने की घोषणा कर चुके है वहीं दिव्या मदेरणा अंतिम दिन 6 तारीख को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

कांग्रेस के वार्ड 53 के पार्षद प्रकाश चंद जैन सूरसागर विधानसभा से उम्मीदवार के रुप में नामांकन फार्म लेने पहुंचे। ओवेसी की पार्टी एआईएमआईएम के जोधपुर जिला अध्यक्ष फिरोज खान अब्बासी ने भी नामांकन फॉर्म लिया।