जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

नेट-थियेट कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज भजन मनका  कार्यक्रम में उभरती युवा भजन गायक कथक सिस्टर्स खुशी कथक और भावना कत्थक  ने अपनी सुरीली वाणी से राम और कृष्ण के भजनों का गुलदस्ता पेश कर दर्शकों को भक्ति रस  से सराबोर किया। 

नेट-थियेट के राजेन्द्र शर्मा राजू ने बताया कि कथक सिस्टर्स ने  अपने कार्यक्रम की शुरूआत मेरे राम प्रभु आएंगे, घर घर आज सजाएंगे, मेरे राम प्रभु आएंगे सुनाकर की। इसके बाद  दोनों बहनों ने 'कृष्ण भजन कान्हा तुम में है क्या, दौड़ी दौड़ी चली आऊं', 'जमुना किनारे- जमुना किनारे'  भजन को बडे ही सुरीले अंदाज में प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। कलाकार ने इसके बाद भजनों की कडी में 'मैं तो गोविंद रा गुण गांवां रे' सुनाया और उसके बाद माँ का भजन 'भक्तों को प्यारा लागे मां का द्वार' सुनाया तो भक्ति रस की गंगा बहने लगी। 

इनके साथ हारमोनियम पर सुप्रसिद्ध कलाकार सांवरमल कथक ने और तबले पर मोहित चौहान ने असरदार संगतकर भजनों की इस सुरीली शाम को  भक्तिमय बना दिया l

कार्यक्रम संयोजक नवल डांगी,  कैमरा मनोज स्वामी, प्रकाश मनीष योगी एवं संगीत सागर गढवाल ने किया। मंच सज्जा अंकित शर्मा नोनू एवं जीवितेश शर्मा की रही।