दौसा ब्यूरो रिपोर्ट।

विधानसभा चुनावों का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे नेताओं को भी क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को ऐसा ही मामला सामने आया है दौसा जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र के रूड़मल का बास में, जहां कुछ युवाओं ने राज्य सरकार में मंत्री व स्थानीय विधायक ममता भूपेश के काफिले को काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

दरअसल, सिकराय से कांग्रेस विधायक और महिला बाल विकास मंत्री का काफिला गोठड़ा के रूड़मल बास में होकर जैसे ही गुजरा तो कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी के पास काले झंडे लहरा दिए। वहीं भ्रष्टाचार भगाओ - सिकराय बचाओ तथा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

पुलिस ने रास्ते से दूर हटाया

हालांकि इस दौरान मंत्री की कार वहां रुकी नहीं लेकिन उनके साथ चल रही कार में से पुलिसकर्मियों ने उतरकर युवकों को रास्ते से दूर किया तो उस दौरान पुलिस और युवकों के बीच भी कहासुनी होती वीडियो में दिखाई दे रही है।

वीडियो में मंत्री समर्थक एक युवक भी कार से उतरकर विरोध जता रहे युवकों से उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। दरअसल मंत्री भूपेश सड़कों के शिलान्यास के लिए क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस दौरान रूडमल का बास में होकर गुजरी तो वहां पहले से ही खड़े युवकों ने विरोध जताया।

युवकों ने मंत्री को काले झंडे क्यों दिखाएं और क्यों नारेबाजी कर खिलाफत की। इसकी वजह तो साफ नहीं हुई, लेकिन चुनाव से पहले विरोध के कई मामले सामने आ चुके हैं।