भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे धौलपुर से जयपुर जाते समय भरतपुर के पूर्व विधायक विजय बंसल के होटल पर रुकीं। इस दौरान होटल पर नगर की पूर्व विधायक अनीता सिंह, भरतपुर बीजेपी के पूर्व विधायक विजय बंसल और पूर्व बीजेपी के मेयर शिवसिंह भोंट मौजूद रहे।

तीनों ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से मुलाकात की। इसके बाद वे जयपुर के लिए निकल गईं। इस मुलाकात के बाद भरतपुर में अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। भरतपुर विधानसभा से बीजेपी पार्टी से विजय बंसल 3 बार विधायक रह चुके हैं। वह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खास माने जाते हैं, लेकिन वह पिछले कई दिनों से पार्टी से निष्कासित चल रहे हैं। बीजेपी ने अभी तक भरतपुर विधानसभा की टिकट भी फाइनल नहीं की है। भरतपुर की राजनीति में ऐसी चर्चा है कि बीजेपी विजय बंसल की पार्टी में वापसी करने पर विचार कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की मुलाकात के बाद भरतपुर की राजनीति में फिर से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। इसके अलावा नगर विधानसभा से पूर्व बीजेपी की विधायक रहीं अनीता सिंह भी मौजूद थीं। वह भी वसुंधरा गुट की मानी जाती हैं। नगर विधानसभा से बीजेपी ने जवाहर सिंह बेडम को मैदान में उतारने के बाद अनीता सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन अभी वह चुप हैं और न ही वह क्षेत्र में नजर आ रहीं हैं। अनीता सिंह को लेकर ऐसी चर्चा है कि अनीता सिंह को बीजेपी ने मना लिया है। इसलिए हो सकता है कि वह निर्दलीय चुनाव न लड़ें।