टोंक ब्यूरो रिपोर्ट। 

सचिन पायलट ने आज टोंक में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। इससे पहले उन्होंने कहा कि मुझे कहा गया है सभी को माफ करो और आगे बढ़ो, इसी लाइन पर मैं आगे बढ़ रहा हूं। हमारा न कोई मनभेद है, न मतभेद है, न कोई गुट है।

पूर्व डिप्टी सीएम हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन भरने पहुंचे थे। टोंक में सवाई माधोपुर चौराहा पर भूतेश्वर महादेव मंदिर से करीब 11:30 बजे उन्होंने रैली की शुरुआत की थी। इससे पहले पायलट ने भूतेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

पायलट की नामांकन रैली में विधायक डॉ. रघु शर्मा, प्रशांत बैरवा, राकेश पारीक, खिलाड़ी लाल बैरवा, टोंक प्रभारी अनिल चोपड़ा समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे। रैली के लिए बाजार में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए थे।

पायलट बोले- हमारा कोई गुट नहीं है
सचिन पायलट ने नामांकन दाखिल करने से पहले मीडिया से बात की। उन पर हुए सियासी हमलों को लेकर उन्होंने कहा कि मुझसे खड़गे जी और राहुल गांधी ने कहा है कि माफ करो और आगे बढ़ो, मैं उसी लाइन पर चल रहा हूं। वहीं, उन्होंने चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर भी जवाब दिया।

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस कभी भी पहले से यह सब घोषित नहीं करती है। बहुमत आने के बाद पार्टी आलाकमान तय करता है कि नेतृत्व कौन करेगा। हर उम्मीदवार के साथ पार्टी खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां कोई गुट नहीं है। केवल सोनिया गांधी, खड़गे और राहुल गांधी का गुट है।