चूरू ब्यूरो रिपोर्ट।  

आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को परिवर्तन संकल्प यात्रा लेकर चूरू पहुंचे, लेकिन सभा में भीड़ जुटाने में सफल नहीं हो सके। मंच के सामने को छोड़कर साइड का शामियाना खाली पड़ा रहा। सभा में हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस व भाजपा पर जुबानी हमला किया।

बेनीवाल ने कहा कि आजकल मेरे नाम का डर दिखाकर प्रत्याशी भाजपा और कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं। बोलते हैं कि आप टिकट दो वरना हनुमान बेनीवाल के पास चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि जो डरा कर टिकट ले रहे हैं। आप उनकी टिकट काट दो। भाजपा काग्रेस ने जो लूट खसोट मचाई है। अब उनको उखाड़ फैंक दो। सभा के दौरान लाइट कटने पर बेनीवाल ने कहा कि जिसने लाइट कटवाई है। मैं उसका कनेक्शन काट दूंगा। उन्होंने कहा कि किसान के बेटे को नेताओं के इशारे पर जयपुर ले जाकर एनकाउंटर किया था। उस मामले में कई नेताओं को भी जेल जाना पड़ा था। उस किसान के बेटे को न्याय दिलाने के लिए मैंने सड़क पर बैठकर संघर्ष किया था।

बेनीवाल ने कहा कि किसानों के लिए मैंने मोदी की परोसी हुई थाली को ठोकर मार दी थी। चूरू, सीकर व झुंझुनूं के सांसद भी किसान के बेटे हैं मगर किसी ने भी किसान के लिए पार्टी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि आज मोदी बार-बार राजस्थान आ रहे हैं। वे गहलोत के डर से नहीं आरएलपी के डर से आ रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भाजपा भगाओ कांग्रेस भगाओ का नारे देत हुए राजस्थान बचाओ की बात कही।

इससे पहले आरएलपी कार्यकर्ताओं ने बेनीवाल का साफा और माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर सीताराम नायक, अंतरराष्ट्रीय बॉडी बिल्डर प्रिया मेघवाल, महेन्द्र, मदनलाल, संदीप कपूरिया, उमेश सहारण, दिनेश भांभू, राजेश और आरएलपी के कार्यकर्ता मौजूद थे।