बाड़मेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और महवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला पर हुई ईडी की कार्रवाई को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सही ठहराया। बालोतरा में चल रहे सांसद गरबा महोत्सव में मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री चौधरी ने कहा कि यह तो अभी शुरुआत है, आगे और भी छापे पड़ेंगे। मुझे लगता है कि ईडी की कार्रवाई सही है।

भ्रष्टाचार करने वाले को जेल जाना पड़ेगा

केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ईडी से क्यों डर रहे हैं। मेरे घर पर ईडी एक बार नहीं 10 बार आए, कुछ भी नहीं ले जा पाएगी। जो भ्रष्टाचार करता है, उसी को डर लगता है। कांग्रेस ने पांच साल तक भ्रष्टाचार किया है। भ्रष्टाचार करने वाला कोई भी हो उसको जेल जाना ही पड़ेगा। पीएम नरेंद्र मोदी का संकल्प है कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा। यह बात उनको पहले समझ लेनी थी।

ऐसी कार्रवाई जरूरी

मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार करना पाप है। जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा खाया है। युवाओं के साथ रीट की चिट हुई है। मेहनत करने वाले युवा पीछे रह जाते हैं, पैसा देने वाले आगे निकल जाते हैं। अगर कोई भ्रष्टाचार से आरएएस या आईएएस बनता है तो वह भी आगे जाकर भ्रष्टाचारी बन जाता है। ऐसे लोगों पर अंकुश लगाने के लिए इस तरह की कार्रवाई जरूरी है। चाहे वह राजस्थान का हो या अन्य प्रदेश का, कार्रवाई होगी। भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना हमारा उद्देश्य रहेगा।

भाजपा सरकार बनने वाली है

केंद्रीय मंत्री चौधरी ने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने वाली है। भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और बहन बेटियों के साथ रेप करने वालों के लिए राजस्थान में कोई जगह नहीं होगी। राजस्थान के लोग गुजरात और उत्तर प्रदेश जैसा सुशासन चाहते हैं।