फलौदी ब्यूरो रिपोर्ट। 

फलोदी में एक प्राइवेट बस पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 24 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस रामदेवरा (जैसलमेर) से फलोदी की तरफ आ रही थी।

घटना सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद घायलों को फलोदी हॉस्पिटल लाया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी सौरभ तिवारी और एसडीएम अर्चना व्यास अस्पताल पहुंचे।

यात्री खोमाराम (61) ने बताया कि, मैं अपने परिवार के साथ रामदेवारा बाबा के दर्शन करके लौट रहा था। हमारा घर फलोदी में है। करीब साढ़े तीन बजे बस ने लहर खाई और बस एक तरफ पलट गई। हम बस में पीछे की सीट पर बैठे थे, जिससे इतनी ज्यादा चोट नहीं लगी। इस हादसे में चार लोगों को जान गंवानी पड़ गई है।

हादसे में घायल एक अन्य यात्री ने बताया कि, बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। काफी लोग बस में खड़े होकर यात्रा कर रहे थे। मैं अपने परिवार के साथ बस में बीच में बैठा था। वहीं ड्राइवर भी बस को स्पीड से चला रहा था। एक दम से बस ड्राइवर से बस बेकाबू हो गई और लहराती हुई पलट गई। मेरी भांजी को सिर में गहरी चोट आई है। मुझे शरीर में कई जगह हल्की चोटें आई हैं।