जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

जयपुर में बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। 44 साल के बिजनेसमैन को फंसाकर 28 लाख रुपए ठग लिए गए। इसके बाद भी आए दिन डिमांड बढ़ती गई। इससे परेशान होकर पीड़ित विद्याधर नगर थाने पहुंचा। पीड़ित ने एक युवती और उसके पिता समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पीड़ित ने बताया- उसे तीन साल तक बदमाशों ने परेशान किया। इसके चलते तनाव झेलता रहा, लेकिन अब सब्र जवाब दे गया।

विद्याधर नगर थाना पुलिस ने बताया- पीड़ित का विद्याधर नगर में ड्राई फूट समेत अन्य कई कारोबार हैं। कारोबारी ने शिंवागी(23) नाम की युवती और उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट के अनुसार पर पुलिस ने बताया- 2019 में कारोबार को संभालने के लिए एक अकाउंटेंट की जरूरत थी। कुछ लोगों के सीवी आए। इनके आधार पर शिवांगी नाम की एक युवती को रखा गया। उसने कुछ दिन काम सीखा। उसके बाद काम शुरू कर दिया। दो साल तक सब सही चलता रहा।

कोरोना में भी किसी को जॉब से नहीं निकाला

इसके बाद कोरोना के कारण व्यापार कुछ प्रभावित रहा। इसके बावजूद काम से किसी को नहीं निकाला। कोरोना के जाने के बाद काम फिर से अच्छी रफ्तार पकड़ चुका था। इस बीच कारोबारी के पैर का ऑपरेशन हुआ। इसके कारण डॉक्टर्स ने करीब दो महीने का बेड रेस्ट करने की सलाह दी।

खाने में नशा देकर युवती ने आपत्तिजनक फोटोज खींचे

बैड रेस्ट के दौरान शिंवागी ने कारोबार से गलत तरीकों से पैसा निकाला। व्यापारी को पता चला तो उसने शिवांगी को काम से हटाने के लिए कह दिया। शिंवागी माफी मांगते हुए काम पर वापस लौट आई। इस दौरान उसने कारोबारी को खाना खिलाने के नाम पर रेस्टोरेंट में बुलाया। चुपके से नशा दे दिया। उसके बाद आपत्तिजनक फोटोज खींच लिए। फोटो वायरल करने के नाम पर रुपए ठगना शुरू कर दिया। शुरुआत एक लाख रुपए से हुई। दो साल में करीब 28 लाख रुपए ठगने के बाद अब भी करीब बीस लाख रुपए की डिमांड की जा रही है। अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।