कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल 18 अक्टूबर को कोटा आएंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार जेपी नड्डा सुबह 11 बजे कोटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से डीसीएम रोड स्थित एक निजी होटल जाएंगे। जहां पर झालावाड़- बारां व कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र के चुनिंदा पदाधिकारी की अलग अलग बैठक लेंगे। बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री सहित कोटा संभाग के विधायकों के भी शामिल होने की उम्मीद है। बता दें जेपी नड्डा का पहले चार बार कोटा दौरा निरस्त हो चुका है। इस बार जिला संगठन को उनका लिखित कार्यक्रम मिला है।

बीजेपी शहर अध्यक्ष कृष्णकुमार सोनी ने बताया 18 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोटा आएंगे। उनकी निजी होटल के दो बैठकें होगी। पहले कोटा लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से बैठक होगी। फिर झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से संवाद होगा। बैठक में प्रमुख कार्यकर्ताओं को ही बुलाया गया है। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिले के पदाधिकारी विधानसभा संयोजक, प्रवासी, प्रभारी, विधायको के शामिल होने की उम्मीद है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के भी शामिल होने की संभावना है।इस बैठक में संगठन से जुड़े विषयों पर चर्चा होगी।

दूसरी सूची जारी होने से पहले अहम बैठक

विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पहली लिस्ट में 41 नाम पर मोहर लगाई है। इसके बाद अधिकांश सीटों पर विरोध बढ़ रहा है। ऐसे में अगली सूची जारी होने से पहले जेपी नड्डा की कोटा संभाग के कार्यकर्ताओं से बैठक रणनीति का हिस्सा मानी जा रही है। बैठक में जेपी नड्डा कार्यकर्ताओ की नब्ज टटोलेंगे।