भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

सीआईडी सीबी की टीम ने बुधवार को शहर के बीच संचालित हो रही एक फर्जी तेल फैक्ट्री पर कार्रवाई की। इस फैक्ट्री से बाजार में प्रचलित 15 तेल कम्पनी ने डिब्बे व रेपर मिले है। जिनके नाम से इस फैक्ट्री में मिलावटी तेल तैयार कर बाजार में बेचा जाता था। सबसे बड़ी बात यह है कि इस फैक्ट्री को एक हिस्ट्रीशीटर अपने घर के पास संचालित कर रहा था लेकिन स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं पड़ी। टीम ने फैक्ट्री से हिस्ट्रीशीटर व उसके भाई को गिरफ्तार किया है।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि बुधवार को सीआईडी सीबी के कांस्टेबल गोपाल धाबाई व विजयसिंह को मुखबिर से फर्जी तेल फैक्ट्री की सूचना मिली थी। इस पर एएसपी आशाराम, सीआई रामसिंह के नेतृत्व में सीआईडी सीबी व खाद्य विभाग की टीम ने भीमगंज थाना क्षेत्र के तिलक नगर स्थित एसआर ट्रेडिंग कम्पनी पर छापा मारा।

टीम को फैक्ट्री से 700 लीटर सोयाबीन व सरसों का तेल डिब्बों व बोतल में मिला। साथ ही पाम ऑयल की खाली बोतलें व 15 कम्पनी के रेपर व डिब्बे मिले। इसके बाद टीम ने फैक्ट्री में मौजूद शैलेंद्र कुमार उर्फ शेरू पुत्र कैलाशचंद्र काबरा व तिलक नगर निवासी हितेश काबरा पुत्र सीताराम काबरा को गिरफ्तार कर लिया। इस फर्म का मालिक शैलेंद्र है जो भीमगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।