भीलवाड़ा ब्यूरो रिपोर्ट। 

इस बार जनता ने मानस बना लिया है। जनता की समस्या सुनने में हमने किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ी और इस बार वादे से कह सकता हूं राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपिट होगी। यह बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में मीडिया से रुबरू होकर कहीं। सीएम अशोक गहलोत दो दिन से भीलवाड़ा के दौरे पर है। और इन सात दिनों में सीएम तीन दिनों तक भीलवाड़ा में रहे है। ऐसे में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि सीएम का भीलवाड़ा की सातों सीटों पर विशेष ध्यान बना हुआ है।

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सरकार देश के साथ खतरनाक खेल खेल रही है। पीएम ने लोकसभा का सत्र बुलाया लेकिन किसी को सत्र का एजेंडा भी नहीं पता।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने जो भी योजनाओं को लागू किया है उससे लोगों को फायदा हो रहा है। उन्होंने सबसे बड़ा उदाहरण चिरंजीवी योजना का बताया कि प्रदेश में करोड़ों लोग इस योजना का फायदा उठा रहे है। इससे पहले इस मॉडल पर किसी भी सरकार ने नहीं सोचा था। उन्होंने कि कि बुधवार को सरकार ने पशुपालकों के लिए भी कामधेनु योजना का आगाज किया है। यह पशुपालकों के लिए काफी फायदेमंद रहने वाली है।

इससे पहले सीएम अशोक गहलोत ने सर्किट हाउस में जनसुनवाई भी की। जिसमें जिलेभर से आए लोगों ने अपनी-अपनी परेशानियों को सीएम के सामने रखा। सीएम ने भी मौके पर मौजूद संबंधित अधिकारियों को समस्याओं को हल करने के आदेश दिए।