श्रीगंगानगर ब्यूरो रिपोर्ट। 

पंजाब में किसान आंदोलन का असर नॉर्दन रेलवे की अंबाला डिविजन में रेल सेवाओं पर पड़ा है। इससे इस इलाके में कई रेल सेवाएं प्रभावित हुई है। श्रीगंगानगर से दिल्ली और पंजाब की तरफ जाने वाली कई रेल सेवाओं को आंशिक अथवा पूरी तरह से रद्द किया गया है।

ये ट्रेन हुईं कैंसिल
आंदोलन के कारण पंजाब से राजस्थान में अजमेर को आने वाली गाड़ी संख्या 19611, अमृतसर-अजमेर रेल सेवा को शनिवार को कैंसिल रखा गया है। इस दिन गाड़ी संख्या 12482, श्रीगंगानगर-दिल्ली रेल सेवा भी रद्द रहेगी।
श्रीगंगानगर और बठिंडा के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 04756, श्रीगंगानगर-बठिंडा रेल सेवा को तीस सितंबर को रद्द रखा जाएगा।
ये ट्रेने रहेंगी आंशिक कैंसिल
गाड़ी संख्या 14029, श्रीगंगानगर-दिल्ली रेल सेवा दिनांक 30.09.23 को हिसार से संचालित होगी अर्थात यह रेल सेवा श्रीगंगानगर-हिसार के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेगी।
इसी तरह गाड़ी संख्या 14722, अबोहर-जोधपुर रेल सेवा शनिवार को हनुमानगढ़ से संचालित होगी । यह रेल सेवा अबोहर-हनुमानगढ़ के बीच आंशिक रद्द रहेगी।
इसी तरह शुक्रवार को रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 14729, रेवाड़ी-फाजिल्का रेल सेवा बठिंडा तक संचालित होगी । यह रेल सेवा बठिंडा-फाजिल्का के बीच आंशिक रद्द रहेगी।
इसी तरह शनिवार को रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 14730, फाजिल्का-रेवाड़ी रेल सेवा बठिंडा से संचालित होगी अर्थात यह रेल सेवा फाजिल्का-बठिंडा के बीच आंशिक रद्द रहेगी।
पड़ा है रेल सेवाओं पर असर
श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन के डीएसएम हलधरसिंह का कहना है कि किसान आंदोलन का असर पंजाब और दिल्ली की ओर जाने वाली रेल सेवाओं पर पड़ा है। इससे कई रेल सेवाएं प्रभावित हुई हैं।