जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश कार्यालय में भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि इन यात्राओं का समापन 25 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जयपुर जिले के वाटिका के निकट दादिया गांव में होने वाली जन सभा मे होगा।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जो आरोप लगाए हैं वह बिल्कुल निराधार हैं। आज केंद्र सरकार में ओबीसी के 27 मंत्री हैं, स्वयं प्रधानमंत्री ओबीसी समुदाय से आते हैं। नारी शक्ति वंदन बिल दोनों सदनों में आसानी से पारित होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। महिला आरक्षण, और ओबीसी समुदाय को लेकर तथ्यहीन व भ्रामक बातें कही है, कांग्रेस ने देश में 60 साल से ज्यादा समय तक शासन किया तब क्यों नहीं याद आया।

कांग्रेस ने महिला आरक्षण, जनगणना और ओबीसी को लेकर भ्रामक बातें की : राठौड़

जयपुर | विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के नए मुख्यालय भवन के शिलान्यास में पहुंचे कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी ने चुनावी वर्ष में एक बार फिर राजस्थान की धरा से देश को बांटने की निम्न स्तर की राजनीति के नाम पर जहर घोलने का काम किया है । महिला आरक्षण, जातिगत जनगणना और ओबीसी समुदाय को लेकर तथ्यहीन व भ्रामक बातें कही है।

कांग्रेस ने देश में 50 साल से ज्यादा समय तक शासन किया तो फिर 1931 के बाद जातीय जनगणना क्यों नहीं करवाई? महिलाओं के लिए 33% रिजर्वेशन का नारी शक्ति वंदन विधेयक पारित हुआ लेकिन दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी इसे भी अब राजनीतिक चश्मे से देख रहे हैं। ओबीसी समुदाय के कथित पैरोकार बने राहुल यह कैसे भूल गए हैं कि काका कालेकर कमीशन की रिपोर्ट को दबाना हो या फिर मंडल आयोग की सिफारिशों को रोकना हो, कांग्रेस ने हमेशा ओबीसी का अपमान किया है।