कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीजेपी की ओर से निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा के दौरान बुधवार देर शाम को लाडपु़रा से बीजेपी से पूर्व विधायक रहे भवानी सिंह राजावत कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर दी। लाडपुरा की विधायक कल्पना देवी के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रथ में सवार थे। बुधवार देर शाम को परिवर्तन यात्रा लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में आई। यहां गलाना टोल नाके के नजदीक पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने स्वागत मंच लगाया था।

जब यात्रा रथ मंच के पास पहुंचा तो वहां पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत मौजूद ने अतिथियों को उतरकर मंच पर आने का आग्रह किया, वहां वे संबोधन और स्वागत करवाना चाह रहे थे लेकिन पदाधिकारियों ने बिना मंच पर आए ही स्वागत की बात कही। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने भवानी सिंह राजावत और बीजेपी के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी, साथ ही लाडपुरा विधायक कल्पना देवी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

इस बात से रथ में सवार सभी वरिष्ठ नेता नाराज हो गए और उन्होंने रथ को आगे बढ़ा दिया। मामले में पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत का कहना है कि मैंने स्वागत करने के लिए कार्यक्रम रखा था। लेकिन मौजूद विधायक व पदाधिकारियों ने धामी को मंच पर नहीं आने दिया। कार्यकर्ता इस बात से नाराज हो गए थे। राजावत ने कहा कि ठीक है परिवर्तन यात्रा निकल रही है लेकिन इस तरह से कार्यकर्ताओं और जनता की अवहेलना उन्हें नही करनी चाहिए।