श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजेश कुमार शर्मा ने कहा है कि वे राजनीति में केवल नाम की चाह के लिए नहीं आए हैं। वे जनता की सेवा करना चाहते हैं। इसका बेहतरीन जरिया आम आदमी पार्टी ही है। इसलिए उन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है। वे शनिवार को शहर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि उन्होंने दिल्ली, यूपी, चंडीगढ़ आदि इलाकों में काम किया है। वहां रहते हुए उन्होंने आम आदमी पार्टी के बारे में  विचार किया तो लगा कि आम आदमी पार्टी आम आदमी के हित में काम करती है। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के हित में काम करेंगे। पार्टी जिसे टिकट देगी वे उसके साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनका मिशन दिल्ली और पंजाब में जो हो रहा है, वहीं सुविधाएं राजस्थान के लोगों को दिलाना है।
उन्होंने कहा कि आज बिजली, पानी आदि समस्याएं हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लोगों को  तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देना चाहते हैं। इससे आम आदमी को लाभ होगा। पानी पर भी हम काम करेंगे। आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम पानी का संकट पूरी तरह खत्म कर देंगे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी की समस्याओं के निराकरण  के लिए ही हमने राजस्थान में कदम बढ़ाए हैं। हमने दिल्ली और पंजाब में वायदे पूरे किए हैं। इसी लिए दिल्ली में हमें फिर से चुना गया। हम वही  आगाज राजस्थान में करना चाहते हैं। जनता हमें चुनती है तो हम वही करेंगे जो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने घोषणाएं की हैं।  
इससे पहले पार्टी की महिला प्रदेश उपाध्यक्ष वीना चौहान ने कहा कि पार्टी का मिलन समारोह रविवार शाम चार बजे गगन पथ स्थित रतन रिसोर्ट में होगा। इसमें मुख्य अतिथि प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल, दिल्ली के द्वारिका से विधायक और राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा, प्रदेश महासचिव विश्वेंद्रसिंह चौधरी, पंजाब के बल्लुआना से विधायक अमनदीप गोल्डी मुसाफिर, महिला प्रदेशाध्यक्ष गायत्री बिश्नोई और यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग सिंह बराड़ होंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीगंगानगर लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष प्रो.सुखविंद्रसिंह और जिलाध्यक्ष शंकर मेघवाल मौजूद रहेंगे। वीना चौहान ने भी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर राजस्थान में विकास करवाने का विश्वास दिलाया। प्रेस कॉन्फ्रेस में आम आदमी पार्टी के नेता बी.एस. चौहान भी उपस्थित रहे।