कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। राजस्थान खादी ग्रामोद्योग बोर्ड उपाध्यक्ष पंकज मेहता ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ कोटा सिटी एसपी को शिकायत दी है। इसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान करने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सिटी एसपी शरद चौधरी ने शिकायत को जांच के लिए SHO कोतवाली को भेजा है।

पंकज मेहता ने कहा कि बुधवार को बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा बाड़मेर में थी। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर विवादित बयान दिया। शेखावत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के लिए कहा- सनातन धर्म को हराने तेरे बाप, खिलजी, गजनी आए थे। शेखावत का ये बयान समाचार पत्रों में भी छपा है।

जिसे मैंने रामपुरा स्थित अपने निवास पर पढ़ा है। ये बयान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भड़काने, उकसाने और माहौल बिगाड़ने के लिए दिया गया है। जो कानून में कठोर दंडनीय अपराध है। गजेंद्र सिंह ने मर्यादाओं को लांघा है, ये बयान घोर आपत्तिजनक है। भड़काऊ बयान ओर अपमानजनक शब्दों के लिए गजेंद्र सिंह शेखावत को माफी मांगनी चाहिए।