श्रीगंगानगर - राकेश मितवा 
स्पेशल ओलंपिक भारत राजस्थान की आम सभा रविवार को आयोजित की गई इसमें सर्वसम्मति से श्रीमती विनीता आहूजा को प्रदेश अध्यक्ष चुना गया है।
स्पेशल ओलंपिक भारत राजस्थान के जनरल सेक्रेटरी डीके सिंह ने बताया कि 39 जिलों से सभी सदस्य उपस्थित हुए। इसमें सर्व समिति से एक राय होकर सभी ने विनीता आहूजा के नाम पर मोहर लगाई। डीके सिंह ने बताया कि आमसभा में विनीता आहूजा को प्रदेश अध्यक्ष, डॉ सीताराम स्वामी को उपाध्यक्ष, डीके सिंह को जनरल सेक्रेटरी डॉक्टर रामजीलाल को कोषाध्यक्ष, डॉक्टर भगवान शाही शर्मा को स्पोर्ट्स डायरेक्टर,महेश कुमार पारीक को असिस्टेंट सपोर्ट डायरेक्ट, डॉक्टर पूरणमल शर्मा को बौद्धिक दिव्यागता विशेषज्ञ, गजेंद्र सिंह जोधा को अभिभावक प्रतिनिधि, डॉक्टर एस के मीणा को वित्त विशेषज्ञ चुना गया है।
डॉ डीके सिंह ने बताया कि स्पेशल ओलंपिक भारत राजस्थान दिव्यांग बच्चों का राष्ट्रीय खेल संघ है जो मंत्रालय द्वारा आधिस्वीकृत  है। खेल के साथ-साथ पूरे भारत में स्वास्थ्य परीक्षण का भी कार्यक्रम समय-समय पर करता रहता है। इसके अलावा बच्चों में खेल के माध्यम से नृत्य कौशल को भी बढ़ावा देता है। विशेष बच्चों में छिपी हुई प्रतिभाओं को समाज के सामने लाने का कार्य किया जाता है। ताकि यह बच्चे भी सामान्य बच्चों की तरह खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ सके।