भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

भरतपुर के नासिर-जुनैद की हत्या की साजिश के आरोप में भरतपुर की सेवर जेल में 14 दिन की रिमांड काट रहे मोनू मानेसर का एक और वीडियो सामने आया है।

यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इसमें मोनू मानेसर होटल में न्यूड लड़की से वीडियो कॉल कर अश्लील बातें कर रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता को लेकर भी राजस्थान पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है।

नूंह हिंसा भड़काने के आरोप में मोनू मानेसर को नूंह पुलिस मानेसर से गिरफ्तार किया था। मोनू का मोबाइल फोन भी 12 सितंबर को नूंह पुलिस ने बरामद कर जब्त कर लिया था। इसके बाद से मोनू से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया में लगातार सामने आ रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी वीडियो मोनू मानेसर के वीडियो से बरामद हुए हैं जो हरियाणा पुलिस की ओर से लीक किए जा रहे हैं। इनमें थाईलैंड में बीच के किनारे फरारी काटने, लॉरेंस बिश्नोई से वीडियो कॉल करने और लॉरेंस के भाई अनमोल के संपर्क में होने के वीडियो शामिल हैं।

इसी फेहरिस्त में अब एक नया वीडियो सामने आ गया है जिसमें मोनू मानेसर किसी लड़की से अश्लील वीडियो कॉल कर रहा है। लड़की होटल के रूम में है और न्यूड है। दैनिक भास्कर इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

हमने इस वीडियो को लेकर भरतपुर के पुलिस अधिकारियों से जानकारी लेनी चाहिए। वे इस बारे में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। मोनू मानेसर पर भरतपुर में पहाड़ी थाना इलाके के घाटमिका के रहने वाले नासिर जुनैद की हत्या की साजिश रचने के आरोप हैं। नासिर जुनैद के परिजनों ने मोनू मानेसर का नाम FIR में भी दर्ज करवाया था।