भरतपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

भरतपुर में लोगों तक पहुंच बनाने के लिए टिकट के दावेदार सभी तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा बुधवार रात 8 बजे भरतपुर पहुंची। इसके बाद हुई सभा में कुर्सियां खाली दिखीं। जिसकी झल्लाहट नेताओं के व्यवहार में भी नजर आई। भरतपुर से टिकट के दावेदारों को परिवर्तन यात्रा में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है।

इसके लिए टिकट दावेदार भजन मंडलियों को बुलाने से लेकर रागिनी कॉम्पिटिशन तक करा रहे हैं। भाजपा की परिवर्तन यात्रा भरतपुर की विधानसभा सीटों को कवर करेगी। टिकट के दावेदार के पास शक्ति प्रदर्शन का यह मौका है, जिसे वे हाथ से नहीं जाने देना चाहते।

कामां में पूर्व कांग्रेस विधायक ने किया यात्रा का स्वागत

गुरुवार को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा डीग जिले के कामां विधानसभा पहुंची। जहां कांग्रेस से पूर्व विधायक शमसुल हसन ने भगत सिंह तिराहे पर यात्रा का स्वागत किया। स्वागत के लिए रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया।

लोगों की भीड़ जुटाने के लिए एक डांसर को बुलाया गया। डांसर ने हरयाणवी और बॉलीबुड गीतों पर जमकर ठुमके लगाए। यह सब भीड़ को तब तक रोके रखने के लिए था, जब तक परिवर्तन यात्रा का रथ और उसमें सवार दिग्गज शमशुल हसन की ओर से जुटाई भीड़ न देख लें।

भरतपुर में भाजपा से टिकट चाहने वाले दावेदार शक्ति प्रदर्शन में हल्के साबित नहीं होना चाहते। ऐसे में उन्हें जो भी करना पड़े, वह कर रहे हैं। शमसुल हसन जिला परिषद के सदस्य भी हैं, वे इस बार बीजेपी से टिकट की मांग रहे हैं।