अलवर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व रामगढ़ के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि पार्टी अक्टूबर माह में टिकट देना शुरू करेगी। अभी परिवर्तन यात्रा के जरिए कांग्रेस सरकार का परिवर्तन करने पर जोर रहेगा। बीजेपी में 200 के 200 विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी मुख्यमंत्री के दावेदार हैं।

बाकी विधानसभा चुनाव तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कमल के फूल पर ही लड़ा जाएगा। पूर्व विधायक आहूजा ने यह बात शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से कही। इसके अलावा उन्होंने सनातन पर सवाल खड़े करने वालों को जवाब दिया।

आक्रमण पर आक्रमण होने के बावजूद हिंदू धर्म सबसे आगे

आहूजा ने सनातन पर सवाल करने वाले तमिलनाडु व कांग्रेस के नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि सनातन हमेशा से था है और रहेगा। सनातन धर्म सत्य था, है और रहेगा। दुनिया में कितने ही आक्रमणकारी आए।

चहुंओर से आक्रमण के बावजूद भी हम सब त्योहार सामूहिक रूप से मना रहे हैं। दुनिया में व्यापक रूप से सनातन तेजी से फैल रहा है। उसे रोकने वाले कुछ अपराधी व राक्षस प्रवृति के लोग सम्मेलन करते हैं। तमिलनाडू के सीएम व उनके बेटे अनर्गल बयान देते हैं। जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

आहूजा ने कांग्रेस नेताओं की नीयत पर भी सवाल खड़े किए। यह भी कहा कि कामरेड मुख्यमंत्रियों ने सनातन के खिलाफ खूब भाषण दिए। लेकिन बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि वह सनातन धर्म की पूजा करती हैं। उसके बाद दूसरे नेता भी दबी जुबां से सनातन को मानने लगे।

इस बार टिकट मिलेगा

आहूजा ने कहा कि पिछली बार किसी कारण से टिकट कट गया था। लेकिन इस बार पार्टी उनको टिकट देगी। वे अपने भतीजे बेटे के लिए टिकट की पैरवी कर रहे हैं। जो कई सालों से जनता के बीच में सक्रिय हैं।