करौली ब्यूरो रिपोर्ट। 

भरतपुर रेंज आईजी रुपिंदर सिंह बुधवार को करौली दौरे पर रहे। आईजी ने करौली पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों जवानों की संपर्क सभा लेकर उनकी समस्याएं जानी। करौली कोतवाली थाना और महिला थाना का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए। साथ ही एसपी कार्यालय में पुलिस अधिकारियों से जिले की कानून व्यवस्था और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की।

इस दौरान एसपी ममता गुप्ता सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। संपर्क सभा में जवानों ने पुलिस लाइन और आवासों में पानी की समस्या तथा मेंटेनेंस की समस्या रखी, जिस पर आईजी ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया। आईजी ने विधानसभा चुनावों को लेकर जवानों को एक्टिव करने पुलिसिंग का संदेश दिया। कोतवाली थाने में करौली थानाधिकारी हेमेंद्र चौधरी ने अपराधिक गतिविधियों का फीडबैक रखा।

महिला थाने में थाना अधिकारी मंजू फौजदार ने आपराधिक आंकड़ों और महिला थाना कामकाज की जानकारी दी। आईजी ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था बेहतर है। पुलिस अपराध नियंत्रण की दिशा में बेहतर कार्य कर रही है। उन्होंने पुलिस से विधानसभा चुनाव में विशेष सतर्कता बरतने और अफवाह फैलाने वालों पर भी नजर रखने के निर्देश दिए हैं। आगामी विधानसभा चुनावो को लेकर पुलिस अधिकारियों को लेकर भी आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं।