करौली ब्यूरो रिपोर्ट। 

करौली-कैलादेवी रोड स्थित मामचारी गांव के युवाओं ने भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र के सामने पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर कांग्रेस नेता नरेश मीणा की गिरफ्तारी पर विरोध प्रकट किया। इस दौरान युवाओं ने खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का पुतला फूंककर नारेबाजी की। साथ ही कांग्रेस नेता नरेश मीणा की रिहाई की मांग की है। इस दौरान युवाओं ने मंत्री पर नरेश मीणा के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

नरेश मीणा की गिरफ्तारी के कारण विरोध युवाओं में बढ़ता जा रहा है। भंवर सिंह ने बताया की गिरफ्तारी के विरोध में जगह-जगह धरने प्रदर्शन और मंत्री का पुतला फूंका जा रहा है। रविवार को करौली उपखंड के मामचारी थाना क्षेत्र के मामचारी गांव स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र के पास युवाओं ने खान मंत्री प्रमोद जैन भाया का पुतला फूंक कर नारेबाजी की। इस दौरान मंत्री पर गिरफ्तारी का षड्यंत्र रचने और पुलिस पर भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि मंत्री प्रमोद जैन भाया ने पुलिस पर दबाव बनाकर नरेश मीणा की गिरफ्तारी करवाई है। इससे मीणा समाज में उनके प्रति आक्रोश व्याप्त है। प्रदर्शन कारियों का कहना है की अगर जल्द नरेश मीणा की रिहाई नहीं हुई तो मीना समाज के युवा सड़कों पर दिखाई देंगे। इस दौरान भंवर सिंह मीणा, अजय मीणा, बंटी मीणा, राज मीणा, मही लाल मीणा आदि मौजूद रहे।