जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस की हैदराबाद में हुई सीडब्लूसी बैठक में हिस्सा लेने गए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट से वहां प्रवासी राजस्थानियों ने मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान पायलट ने सोमवार को सचिन पायलट ने नामपल्ली विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के लिए जनसंपर्क किया और पार्टी की रीति-नीतियों पर लोगों से चर्चा की।

हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के दौरान सचिन पायलट की मुलाकात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल एवं पार्टी के अन्य शीर्ष नेतृत्व से हुई। इनके साथ बैठकों में आगामी राजस्थान विधानसभा और लोकसभा चुनाव से संबंधित अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। पायलट राजस्थान लौटते ही 20 सितंबर को टोंक में आयोजित कार्यक्रमों में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे।

पायटल ने तेलंगाना से लौटते समय मीडिया से बातचीत में कहा कि आने वाले चुनाव में परिणाम कांग्रेस के पक्ष में रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज नौजवानों का नजरिया कांग्रेस के पक्ष में है। हम जो कमिटमेंट करते हैं उसे पूरा करते हैं, यह नौजवान समझ चुका है।