जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

प्रदेश में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को करीब 25 साल की युवती को चलती सड़क के किनारे तेजाब या केमिकल डाला। घटना राजधानी जयपुर से मात्र 25 किमी दूर कानाेता इलाके में नायला से पापड़ गांव के बीच हुई। पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और की गई और शव यहां रात 2-3 बजे जलाया गया। 90% जली युवती की पहचान नहीं हाे सकी। लोगों ने सुबह 7 बजे शव देख पुलिस को सूचना दी।

हालांकि पुलिस काे रात तीन बजे के एक जगह से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। इसमें एक वैन गांव की ओर जाती हुई दिखी है। एक युवक भी दिख रहा है। पुलिस पहचान करने का प्रयास कर रही है। युवती से दुष्कर्म की आशंका पर भी जांच कर रही है। शव की शिनाख्त के लिए प्रदेश के सभी पुलिस थानों को मैसेज भिजवाया है। टीमें घटनास्थल तक सड़कों पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

करौली: लापता नाबालिग का सुराग नहीं

मासलपुर थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की का 6 दिन बाद भी सुराग नहीं लगा है। लड़की के परिजनों ने शुक्रवार को करौली नगर परिषद के पूर्व सभापति राजाराम गुर्जर के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस अफसरों को ज्ञापन दिया। परिजनों ने शिकायत में कहा कि नाबालिग बच्ची 24 सितंबर को सुबह 9 बजे बाजरा काटने गई थी। तब से लापता है। सामने आया कि कुछ आरोपी खेत पर आ रही भतीजी को गाड़ी में बिठाकर ले गए।