जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

शास्त्री नगर क्षेत्र में रहने वाली गोल्ड ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को कॉल करके पैसे मांगने की धमकी देने का मामला सामने आया है। बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम से यह धमकी दी गई। शोरूम मालकिन की ओर से अब शास्त्री नगर थाने में अवैध वसूली के लिए डराने व धमकाने और 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है।

थाने में दी रिपोर्ट में शास्त्री नगर सेक्टर सी निवासी एक व्यक्ति ने बताया ज्वेलरी संचालक उसकी पत्नी को डरा धमकाकर 50 लाख रुपए देने की मांग की गई। ऐसा नहीं करने पर किडनैप करने की धमकी भी दी गई।

आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के नाम गोल्ड ज्वेलरी का शोरूम है। उसकी मोबाइल पर शनिवार की शाम 7 बजे अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया और 50 लाख रुपए देने के लिए धमकाया। नहीं देने पर किडनैप करने की धमकी दी। धमकाने वाले आदमी ने यह रुपए अपने एक आदमी तक पहुंचाने के लिए कहा।

पत्नी के मोबाइल पर धमकी भरे फोन आने पर पति ने बात की। बदमाशों ने उसे भी धमकी दी।इसके बाद पति-पत्नी ने फोन उठाना बंद कर दिया और थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर व्हाट्सएप पर कॉल करने वाले की पहचान में जुटी हुई है।