सिरोही ब्यूरो रिपोर्ट। 

सिरोही से गुजरात जा रही एक कार से पुलिस ने 3 करोड़ 15 लाख रुपए बरामद किए हैं। मामला सिरोही के आबूरोड का है। जहां रीको थाना पुलिस ने गुजरात की ओर जा रही मंहिंद्रा की एक कार से भारी मात्रा में कैश बरामद किया है।

थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि विधानसभा चुनाव के देखते हुए राजस्थान और गुजरात की सीमा पर स्थित मावल चौकी पर नाकेबंदी की जा रही है। रविवार सुबह करीब 10 बजे सिरोही से गुजरात जा रही एक महिंद्रा की कार को रुकवाया। कार में बैठे ड्राइवर से पूछताछ की तो वह ठीक से जवाब नहीं दे पाया। इस दौरान ड्राइवर और पास में बैठे युवक के हाव भाव से शक होने पर गाड़ी की तलाशी ली गई।

इस पर कार में एक विशेष बॉक्स बना हुआ मिला, जिसे खोला तो बड़ी मात्रा में नगदी रखी गई थी। दोनों युवकों हिरासत में लिया और थाने लेकर आए। इसके बाद नगदी को गिनने की मशीन मंगवाई गई। गिनती में राशि 3 करोड़ 15 लाख रुपए मिली। जिसे जब्त किया गया।

वहीं पूछताछ के बाद नाम नरेश कुमार पुत्र अमृत भाई निवासी पाटन (गुजरात) और अजित सिंह पुत्र भूपत सिंह निवासी पाटन (गुजरात) को गिरफ्तार किया। इसके बाद दोनों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी आयकर विभाग को दी है। जिस पर जोधपुर से टीम आकर आगे की कार्रवाई करेगी। कार्रवाई में कॉन्स्टेबल प्रकाश कुमार और विजय सिंह का विशेष योगदान रहा।