जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

भारतीय जनता पार्टी  की राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने विराटनगर विभानसभा में सदस्यता अभियान की शुरुआत बूथ संख्या 166 से की। विराटनगर में सदस्यता अभियान के लांचिंग कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ अलका गुर्जर ने मौजूदा कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि अगर राजस्थान में आज इस सरकार से कोई सबसे ज़्यादा परेशान है तो वो महिलायें है। महिलायें कही भी सुरक्षित नहीं है चाहे घर, ऑफिस, सड़क, एम्बुलेंस और पुलिस स्टेशन ही क्यों ना हो। बच्चियों के साथ बलात्कार होता है , महिलाओं के साथ अत्याचार होता है और इनके मंत्री कहते है राजस्थान मर्दों का प्रदेश है । राजस्थान वीरो की भूमि है, यहाँ पर इस प्रकार की घटनाएँ हमारा सर शर्म से झुका देती है ।

डॉ अलका ने कहा कि आज हम और आप सब किसान परिवार से आते है । इस सरकार ने किसानों के लिए कोई काम नहीं किया है । इनके युवराज आते है और एक से दस तक की गिनती गिन कर चले जाते है परंतु किसानों का कर्जा माफ़ नहीं होता है। ये सरकार पूरी तरह विफल है और आज स्थिति ये है कि किसान आत्म हत्या करने को मजबूर है । किसानों को यूरिया देने का काम हो , किसान सम्मान निधि देने का काम हो , एम एस पी पर ख़रीद की गारंटी देने का काम मोदी जी की सरकार ने किया है।

डॉ अलका ने कहा कि राजस्थान में युवाओं का भविष्य अंधकार में डालने का काम इस सरकार ने किया है । ऐसा कोई भी पेपर नहीं है जो इस सरकार में लीक नहीं हुआ। पेपर लीक करने वालो के तार सीधे इस सरकार से जुड़े हुए है ।

डॉ अलका ने कहा कि ये जो राज साढ़े चार साल चला है वो या तो भ्रष्टाचार करता रहा है या फिर इस राज की पहचान है कि इसने अपनी कुर्सी बचा ली। अगर आँकड़े देखे तो राजस्थान में रोज़ 17 बलात्कार और 7 हत्याए प्रतिदिन हो रही है । तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सरकार में राजस्थान में सांप्रदायिक दंगे होते है, उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर  दी जाती है और सिर तन से जुदा होंने के नारे लगते है ।आज राजस्थान की स्थिति ये है राजस्थान अपराधों का गढ़ बन चुका है ।इस दौरान जयपुर उत्तर जिला संयोजक व महामंत्री श्री महेश हर्षल, विधानसभा संयोजक महेश गुर्जर हलसर सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे।