उदयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

विधानसभा चुनावाें को लेकर आज कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष सांसद गौरव गोगोई ने उदयपुर-बांसवाड़ा संभाग के नेताओं के साथ चर्चा शुरू कर दी है। गोगाई, कमेटी के सदस्य गणेश गोडियाल, अभिषेक दत्त व एआईसीसी से वीरेंद्र सिंह राठौड ने सबसे पहले बांसवाड़ा संभाग के नेताओं से फीडबैक लेना शुरू किया है। उदयपुर में शुरू हुई इस बैठक में वे नेताओं से वन टू वन चर्चा शुरू हो चुकी है। इसमें विधानसभा क्षेत्र में पार्टी और दावेदारों की स्थिति लेकर बातचीत की जा रही है।

इससे पहले गोगाई ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम अभी बांसवाड़ा, डूंगरपुर और प्रतापगढ़ जिले के नेताओं से बात कर रहे हैं। हमारा मकसद है की सभी से बात हो जाए और उनके विचार भी जान लिए जाएं। हमारा प्रयास है कि उनके क्षेत्रों का माहौल और मुद्दों पर पूरी जानकारी ली जा सके। गोगाई ने कहा कि इसमें हमने वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, 2018 में हारे प्रत्याशी और दावेदारों से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस बार कांग्रेस इतिहास रच देगी। आगामी विधानसभा चुनावों को जीतते हुए हमा सरकार बनाने जा रहे हैं।

इससे पहले सुबह डबोक स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर उनका कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया। डबोक एयरपोर्ट पर पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा, सागवाड़ा से दिनेश खोडनिया, उदयपुर शहर अध्यक्ष फतह सिंह राठौड़, देहात अध्यक्ष कचरूलाल चौधरी, उदयपुर शहर विधानसभा से पंकज शर्मा, मावली विधानसभा से गोवर्धन सिंह कोटड़ी, पार्षद फिरोज अहमद शेख मौजूद रहे।