अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

मंगलवार की रात हाई सिक्योरिटी जेल में बंद हार्डकोर बंदी हारुन अली को गंभीर हालत में जेएलएन अस्पताल लाया गया था। जिसकी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जेल अस्पताल के डॉक्टर उसका बीते कुछ दिनों से इलाज कर रहे थे लेकिन सेहत में कोई फर्क नहीं हुआ था। जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ ने बताया कि बंदी के परिजनों को सूचना दे दी गई है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

हत्या के आरोप में जेल में था

तबीयत खराब होने की वजह से हार्ड कोर कैदी हारुन अली को जेएलएन अस्पताल के कैदी वार्ड में भर्ती करवाया गया। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को भी बढ़ा दिया गया। कोटा निवासी हारुन अली को ढाई महीने पहले हत्या के मामले में हाई सिक्योरिटी जेल शिफ्ट किया गया था।

जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ ने बताया कि बीते दो-तीन दिन से उसे बुखार की शिकायत थी। जेल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था लेकिन कोई आराम नहीं मिला। मंगलवार की शाम जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उसे जेएलएन अस्पताल भेजा, जहां उसे भर्ती कर लिया गया है। इसके बाद बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पिता था शिवराज गैंग का सदस्य

जेल अधीक्षक के मुताबिक हारुन अली का पिता पीरू मोहम्मद कुख्यात शिवराज गैंग का सदस्य था। करीब दो साल पहले हार्ट अटैक की वजह से पीरू मोहम्मद की मौत हो गई थी। वहीं कुछ समय पहले हारुन को पड़े पैरालाइसिस के अटैक की वजह से उसका इलाज भी चल रहा था।