जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

कांग्रेस स्क्रनिंग कमेटी टिकटों को लेकर अब संभागवार जाकर बैठकें लेगी। कमेटी अध्यक्ष और मेंबर गुरुवार को उदयपुर मेंं टिकटों को लेकर फीडबैक लेंगे। कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष और सांसद गौरव गोगोई ने कहा कि उदयपुर के बाद दूसरे संभागों में जाने की तैयारी है। जाकर नेताओं से मिलने की तैयारी है, इसके बाद कोटा भी जा सकते हैं। गोगोई प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। गोगोई ने कहा- राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी और जीत का नया इतिहास बनेगा। जादू की छड़ी से नहीं, जनता का विश्वास है इसलिए सरकार रिपीट होगी। जल्द उम्मीदवार चयन के दावों पर गौराव गोगोई ने कहा कि टिकटों की प्रक्रिया और तैयारी की रुपरेखा साझा नहीं करेंगे। टिकट चयन के मापदंडों पर कहा कि जो जीता वही सिकंदर होता है। जीतने वाले को टिकट मिलेगा। जिताऊ चेहरा ही हमारी प्राथमिकता है, उसके लिए ठोक बजाकर चयन करेंगे।

कांग्रेस वॉर रूम में संभागवार नेताओं से फीडबैक, यूडीएच मंत्री धारीवाल ने भी दिया फीडबैक

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी ने बुधवार को भरतपुर, जोधपुर, कोटा और पाली संभाग के नेताओं से वन टू वन संवाद किया। कोटा संभाग से यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, विधायक रामनारायण मीणा सहित कई नेता भी वॉर रूम पहुंचे थे। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा के सियासी हालात पर चर्चा की और निष्ठावान नेताओं को टिकट देने की सलाह दी।

टिकट कटवाने वाले भी वॉर रूम पहुंचे
कांग्रेस में टिकट लेने के अलावा टिकट कटवाने वाले नेता भी वॉर रूम पहुंचे थे। सीकर के फतेहपुर से विधायक हाकम अली और जयपुर के फुलेरा से पिछली बार उम्मीदवा रहे विद्याधर चौधरी को टिकट नहीं दिए जाने की मांग को लेकर भी कई नेताओं पहुंचे थे।

आरएलडी कोटे से मंत्री सुभाष गर्ग ने भी दिया फीडबैक, कहा- गठबंधन होगा

राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) से विधायक और मंत्री सुभाष गर्ग ने भी कांग्रेस वॉर रूम जाकर फीडबैक दिया। सुभाष गर्ग ने मीडिया से बातचीत में कहा- मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार भी कांग्रेस और आरएलडी का गठबंधन होगा। टोडाभीम से कांग्रेस विधायक पीआर मीणा ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा- पिछली बार 73 हजार वोटो से चुनाव जीता था,लेकिन इस बार 1 लाख से चुनाव जीतेूंगा, अगर एकि लाख से चुनाव नहीं जीता तो शपथ नहीं लूंगा।