बीकानेर ब्यूरो रिपोर्ट। 

बीकानेर के भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद करोल दूसरे दिन भी नहीं मिले। उनकी बाइक यहां शोभासर झील के पास मिली थी, ऐसे में एसडीआरएफ की टीम लगातार दूसरे दिन सोमवार को तलाश कर रही है। पुलिस को अब तक विनोद के नहर में कूदने का भी कोई संकेत नहीं मिला है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि करोल यहां बाइक खड़ी करके कहीं और चले गए हैं। ऐसे में झील के अलावा भी उनकी तलाश की जा रही है।

नाल थानाधिकारी महेंद्र दत्त ने बताया कि करोल की बाइक शोभासर झील के पास ही खड़ी थी। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक स्टेट्स लगाया था, जिसमें झील में डूबता हुआ शख्स कह रहा है कि फिर नहीं मिलेंगे। ऐसे में उनके नहर में छलांग लगाने की आशंका में खोजबीन की जा रही है। एसडीआरएफ की टीम ने रविवार को भी इस झील में छानबीन की लेकिन नहीं मिले। सोमवार सुबह से फिर तलाश की जा रही है। थानाधिकारी के मुताबिक करोल के नहर में कूदने के कोई संकेत ही अब तक नहीं मिले हैं। ऐसे में झील से बाहर भी उनकी तलाश की जा रही है। उधर, जलदाय विभाग का कहना है कि अगर कोई इस नहर में गिरता है तो चौबीस घंटे में ऊपर आ जाता है। उधर, भाजपा नेता सोमवार सुबह भी मौके पर पहुंच गए हैं।

करोल के बेटे ने ही पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो लापता हैं। इसके बाद लोकेशन के आधार पर शोभासर झील के पास बाइक मिली थी। अब आशंका है कि यहां मोटर साइकिल रखकर कहीं और चले गए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। इसी कारण पुलिस इस एंगल पर भी काम कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि गायब होने से पहले उनसे किन लोगों ने बातचीत की थी।