कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

दिल्ली में लंबे समय से आंदोलन कर रहे रेसलर्स के समर्थन में कोटा के किसान भी उतर गए है।अखिल भारतीय किसान आंदोलन के तहत संयुक्त किसान मोर्चा ने सर्किट हाउस से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली। प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

किसान नेता दुलीचंद बोरदा ने कहा कि महिला पहलवानों का यौन शोषण करने वाले बृजभूषण सिंह के खिलाफ 40 मामले दर्ज है। पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज है। उसके बावजूद मोदी सरकार बृजभूषण सिंह को बचाने में लगी है। यह दुर्भाग्य और शर्म की बात है। प्रधानमंत्री मोदी नए भारत निर्माण की बात करते हैं। यह नया भारत किसका बलात्कारियों, हत्यारों, तानाशाही करने वालों का। नहीं, ये देश किसानों, मजदूरों, महिलाओं , छात्रों, नौजवानों का है। नया भारत हम बनाएंगे। नए भारत के अंदर खुशाली होगी। जहां अडानी, अंबानी जैसी सरकारें नहीं होगी।

MSP पर सभी फसलों की ख़रीद गारण्टी का क़ानून बनाना, किसानों व ग्रामीण श्रमिकों के सभी लोन माफ़ करना व पेंशन लागू करना, किसानों पर लादे गये मुक़दमें वापस लेना, शहीद किसान परिवारों को मुहावजा, किसानों को कुचलने की साज़िश करने वाले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा व महिला पहलवानों का यौन शोषण करने वाले बृजभूषण सिंह की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया है।