अलवर ब्यूरो रिपोर्ट।  

पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार पर मंत्री रहे डॉ. रोहिताश्व शर्मा ने उद्योग मंत्री शकुंतला रावत पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। अलवर जिले के नारायणपुर कस्बे में मंगलवार को सभा के दौरान डॉ. शर्मा ने उद्योग मंत्री का नाम लिए बिना उन पर टाटा कंपनी से साठ-गांठ के आरोप लगाए।

उन्होंने कहा- भारत सरकार ने जल जीवन मिशन के लिए 60 हजार करोड़ रुपए दिए। कितने लोगों के घरों में पानी पहुंच रहा है, हो सकता है जिन्होंने वोट दिए हों, उनके घरों में आ रहा हो। मैं पूछता हूं, कहां गया रुपया, डकार गए।

उन्होंने कहा- जो साड़ी मांग-मांग कर पहन रही थी, कोई साली बना रहा था, कोई बहन बना रहा था, मांग कर साड़ी पहन रही थीं, वो टाटा कंपनी की साड़ी पहन रही हैं, वो पैसा कहां से आया, चममचामी गाड़ी को खोलकर देखो तो इत्र की खुशबू आती है।

आज तक 75 साल में राजा महाराजाओं को छोड़कर किसी नेता ने बेटा-बेटी की शादी महल में की क्या, किसी मंत्री के बेटे-बेटी की शादी महल में हुई क्या। इनके बेटे की शादी सरिस्का महल में हो रही है, इतिहास में ऐसा नहीं हुआ, ऐसा नुमाइंदा बना दिया।

उन्होंने यह भी कहा - हमारी सड़कों में करोड़ों के घोटाले हुए। मैंने एफिडेविट देकर कहा कि अगर मैं झूठ बोलता हूं तो कोर्ट में मेरे खुलाफ मुकदमा दर्ज करो, या मेरे पर आरोप लगाओ कि मैंने पैसा खाया। अगली मेरे नाम से डरती है, सोचती है कि ये तो 5 करोड़ का आरोप लगाता है, मैंने तो 10 करोड़ का घोटाला किया है।

नारायणपुर में सरकारी जमीन पर दुकानों के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने कलेक्टर को कहा कि आप पैसे खा रहे हो। नारायणपुर में सरकारी जमीन दबा दी, शकुंतला का स्टेटमेंट आया कि सही दबाई है, मैंने रात को तुड़वा दी, तो बताओ मंत्री की चली या मेरी, किसी की नहीं चली सत्य की चली।

बता दें कि पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश्व शर्मा मंगलवार को अलवर के नारायणपुर कस्बे के अजबपुरा गांव में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मंत्री शकुंतला रावत पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।