कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस की जीत पर कोटा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अलग अलग समूह में जमकर जश्न मनाया। कोटा में कांग्रेस कार्यालय पर आतिशबाजी की गई। शहर जिला अधक्ष रविंद्र त्यागी, पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए।

वहीं, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड उपाध्यक्ष पंकज मेहता के नेतृत्व में कोटा के गुमानपुरा स्थित इंदिरा गांधी स्टेच्यू के पास आतिशबाजी की गई और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे का मिठाई खिलाकर बधाइयां दी। जिला कांग्रेस महामंत्री विपिन बरथुनिया की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने पटाखे चलाकर व मिठाई बांटकर जश्न मनाया।

शहर जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने कहा- बीजेपी ने महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर कोई बात नहीं की। बजरंग दल के उत्पात को देखते हुए बैन लगाने की बात कही गई थी लेकिन मोदी जी ने बात को घुमा कर कह दिया कि बजरंगबली को भी कैद करना चाहते हैं और आखिर बजरंगबली ने ही बीजेपी को घोटा मार दिया है। आने वाले आगामी सभी चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

खादी ग्रामोद्योग बोर्ड उपाध्यक्ष पंकज मेहता ने कहा कि कर्नाटक में इससे पहले भी कांग्रेस को बीजेपी से ज्यादा बहुमत मिला था। लेकिन बीजेपी ने अनैतिक गठजोड़ करते हुए सरकार बना ली थी। इस बार जनता ने बीजेपी को उसी का दंड दिया है। विपिन बरथुनिया ने कहा कि कर्नाटक में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का राजस्थान मॉडल का जादू चला है। ये जादू आने वाले सभी विधानसभा चुनावों में बरकरार रहेगा।