हनुमानगढ - विश्वास कुमार 
हनुमानगढ़ की संगरिया पंचायत समिति की बैठक में उस समय हंगामा और विवाद खडा हो गया जब संगरिया विधायक और संगरिया तहसीलदार के बीच बहस और हाथपाई की नौबत आ गईं।
हनुमानगढ़ जिले की संगरिया पंचायत समिति की बैठक में आज फसल खराबे को लेकर विशेष गिरदावरी की मांग पर संगरिया विधायक गुरदीप शाहपीनी और संगरिया तहसील तहसीलदार विश्व प्रकाश चारण में जमकर तू तड़ाक हुई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। विवाद बढ़ता देख बैठक मे माजूद अन्य अधिकारिओ ने बीच बचाव कर दोनों को दूर किया। लेकिन तभी वहाँ माजूद कुछ लोगो ने तहसीलदार के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी।
विवाद की जड़
बैठक मे विधायक गुरदीप शाहपीनी ने तहसीलदार से बरसात, ओलावृष्टि और अंधड़ से खराब हुई फसलों को लेकर स्पेशल गिरदावरी की मांग करते हुए कहा की मुफ्त की अक्ल दे रहे है ले लीजिए,जिस पर तहसीलदार को गुस्सा आ गया और तहसीलदार ने भी जवाब देते हुए कहा की नही चाहिए आपकी अक्ल, जिस पर विधायक ने तहसीलदार को मीटिंग से बाहर जाने को कहा तो तहसीलदार साहिब भी कहा कम रहने वाले थे उन्होंने भी विधायक को बाहर जाने की नसीहत दे डाली, जिसपर विधायक ने तहसीलदार को थप्पड़ तक मारने की धमकी दे डाली तो तहसीलदार कब चुप रहने वाले थे,उन्होंने ने भी आगे से विधायक के तरीके से जवाब दे डिया जिस पर विधायक का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया तभी अन्य अधिकारिओ ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया और तहसीलदार को कमरे से बाहर ले गये तब जाकर मामला शांत हुआ। इस मामले में संगरिया विधायक गुरदीप शाहपीनी का कहना है कि तहसीलदार सही तरीके से गिरदावरी नहीं कर रहे और इससे किसानों को मुआवजा नहीं मिलेगा वहीं तहसीलदार का कहना है कि वह गिरदावरी करने में लगे हुए हैं और कल ही उन्होंने खेतों में जाकर फसल खराबे को देखा था और उनका काम सरकार को रिपोर्ट भेजना है ना कि मुआवजा देना है।