श्रीगंगानगर - राकेश मितवा 
जवाहर नगर थाना क्षेत्र में साधुवाली के पास आधी रात को कार गंग नहर में गिर गई। पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। एक व्यक्ति का शव रात को ही निकाल लिया गया था। दो व्यक्तियों के शव आज सुबह निकाले जा सके। 
जानकारी के अनुसार  साधुवाली में गंग कैनाल लिंक हैड की तरफ पटरी के पास सुनील बिश्नोई अपने खेत में बच्चे की पार्टी दोस्तों के साथ कर रहा था।रात्रि 10-11बजे के बीच पार्टी के बाद सभी अपने-अपने साधनों कार व मोटरसाइकिल से जाने लगे। वहीं एक स्विफ्ट कार सफेद रंग की एचआर नंबर की जिसमेंअजमेर(28)पुत्र सुरजीत सिंह कुम्हार,संजय(29) पुत्र पूर्ण राम जाति बिश्नोई निवासी साधुवाली और रविंद्र उर्फ रोडू(30) बिश्नोई मिस्त्री निवासी गुमजाल(पंजाब) सवार थे।  
जब वे खेत से नहर की पटरी पर कार सहित चढ़े तो कार  गंग कैनाल नहर में गिर गई। जिनमें से एक ने बचाओ बचाओ का शोर किया तो अनिल नाम के व्यक्ति ने संजय को निकाल लिया। संजय को सरकारी हॉस्पिटल ले गए,जहां से जनसेवा हॉस्पिटल ले गए।वहां उसे मृत घोषित कर दिया। 
कार व कार में सवार अजमेर व रविंद्र उर्फ रोडू  नहर में ही बह गए।सिविल डिफेंस टीम स्टॉफ व गांव के लोगों की मदद से नहर में सर्च करवाई गई। आज सुबह दोनों व्यक्तियों के शवों को नहर से निकाल लिया गया। कार भी निकाली गई है। वही पुलिस अधिकारियों ने शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।