हनुमानगढ़-विश्वास कुमार।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हनुमानगढ़ जंक्शन में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के समापन कार्यक्रम में भाग लिया और कहा कि राज्य सरकार खिलाड़ियों के भविष्य के लिए प्रयासरत है। इस दौरान कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और जिला प्रभारी मंत्री गोविंद राम मेघवाल के अलावा जिला प्रमुख कविता मेघवाल, भादरा विधायक बलवान पूनिया और नोहर विधायक अमित चाचान भी मौजूद रहे।
जबकि बीमार होने के कारण हनुमानगढ़ विधायक विनोद कुमार कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके। कार्यक्रम में अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार उद्योगपतियों के कर्ज माफ करती है जबकि राजस्थान सरकार ने किसानों के कर्जे माफ किए हैं। कार्यक्रम में सीएम गहलोत ने हनुमानगढ़ जिले में हुए विकास कार्यों को गिनाया और साथ ही जिले में कर्ज माफी का लाभ मिलने वाले किसानों के नाम भी गिनाए।
कार्यक्रम में अशोक गहलोत ने महिला कबड्डी मैच में टॉस उछाल कर मैच की शुरुआत की। कार्यक्रम में मीडिया ने जब सीएम गहलोत से सोनिया गांधी को सौंपे एक पत्र के लीक होने पर सवाल किया तो मुख्यमंत्री गहलोत मीडिया के सवालों का जवाब देने की बजाए जल्दी होने का बोलकर निकल गए। इसके बाद हेलीपैड पर पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने सीएम अशोक गहलोत को लंपी रोग सहित हनुमानगढ़ में शुद्ध पेयजल योजना शुरू करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।