डूंगरपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

सीएम के करीबी कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया और उनके समधी पर शुक्रवार को हुई ईडी की रेड के मामले में खोडनिया ने कहा जांच में ईडी को उनके और उनके समधी के खिलाफ कुछ नहीं मिला है। राजनीतिक दबाव के चलते ईडी की रेड होने और कांग्रेस सरकार को बदनाम करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा द्वारा उन पर लगाए गए झूठे आरोपों पर वे उन पर मानहानि का केस करेंगे।

ईडी की टीम द्वारा पेपर लीक प्रकरण में कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया और उनके समधी पर शुक्रवार को सागवाड़ा में उनके घरों पर रेड की गई थी। ईडी की रेड मामले में कांग्रेसी नेता दिनेश खोडनिया ने कहा उनका पेपर लीक प्रकरण और बाबूलाल कटारा की नियुक्ति से कोई लिंक नहीं है। वहीं, जांच में भी ईडी को कुछ नहीं मिला है। ईडी ने जो भी सवाल उनसे किए उनका उन्होंने पूरा जवाब दिया है। उन्होंने ईडी की कार्रवाई को राजनीतिक दबाव से प्रेरित बताया। उन्होंने कहा की भाजपा की ओर से कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं पर दबाव बनाने के लिए ईडी और इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बाबूलाल कटारा और भूपेन्द्र सारण की गिरफ्तारी को इतना समय हो गया। अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिले थे तो ईडी ने पहले कार्रवाई क्यों नहीं की। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई कार्रवाई राजनीति से प्रेरित लगती है। उन्होंने कहा राजस्थान में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। ऐसे में उन्होंने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हुई ईडी की रेड पर सरकार और कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप लगाए है।

उन्होंने राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा द्वारा उन पर लगाए आरोपों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा ने गलत जगह हाथ डाला है। वे ब्लैकमेलिंग और डराने की राजनीति करते आए हैं, लेकिन उनकी ब्लैकमेलिंग औ धमकी यहां नहीं चलेगी। उनके पास मिलीभगत के कोई सबूत हो तो उसे पेश करें। दिनेश खोडनिया ने किरोड़ी लाल मीणा पर मानहानि का केस करने की बात कही है।